Cool Jokes




    Cool Jokes In Hindi


  • दो भूत मरने के बाद आपस में बात कर रहे थे। पहला भूत: तुम कैसे मरे? दूसरा भूत: ठण्ड के कारण। पहला भूत: पर आज-कल तो गर्मी का मौसम है। दूसरा भूत: बस किसी वजह से। तुम बताओ तुम कैसे मरे? पहला भूत: मुझे अपनी घरवाली पर शक था। एक दिन उसको रंगे हाथों पकड़ने के लिए मैं घर जल्दी पहुँच गया। पूरा घर छान मारा लेकिन उसका आशिक़ कहीं न मिला तो शर्म के मारे मैंने आत्महत्या कर ली। दूसरा भूत: साले जहाँ पूरा घर देख लिया था तो फ्रिज खोल कर भी देख लेता तो आज हम दोनों ज़िंदा होते!😁😞😦😄

  • एक बार ट्रेन में एक इंजीनियर, एक डॉक्टर और एक वकील में इस बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया कि सबसे ज्यादा रईस कौन है? तीनों ने दावा किया कि सबसे बड़ा रईस “मैं हूं”। ab उनमें इस बात को साबित करने की होड़ lagee सबसे पहले इंजीनियर ने अपनी जेब से 500 रुपए का नोट निकाला। उसकी सिगरेट बनाई और माचिस जलाकर पीने लगा। ab डॉक्टर की बारी आई। उसने जेब से 1000 रुपए ka नोट निकाला। सिगरेट बनाई और जलाकर उसे पीने लगा। यह देख ट्रेन में sabhi लोग दंग रह गए। ab वकील की बारी थी। वकील ने अपना ब्रीफकेस खोला, चेकबुक निकाली। एक चेक में 5 लाख रुपए लिखे। फिर us चेक की सिगरेट बनाई aur माचिस जलाकर उसे पीने लगा। शिक्षा : सबसे बड़ा रईस wo जो अपना नुकसान किए बगैर लोगों के मजे लें...😘😙😚☺️।

  • लड़की: मेरे चेहरे में जलन हो रही है। डॉक्टर: आपके चेहरे का हमें एक्स-रे करना पड़ेगा। लड़की: एक्स-रे में क्या होता है? डॉक्टर: चेहरे की तस्वीर खींची जाती है। लड़की: 5 मिनट रुकिए, मैं जरा मेकअप कर लूं।😁😤😢!😄!

  • एक बार बॉर्डर के एक गाँव में एक आतंकवादी घुस आया. दो गाँववालों ने उसे पकड़ लिया और जुट पड़े पिटाई करने में लातों घूंसों से उसे बहुत मारा अब आतंकवादी हाथ जोड़ कर गिडगिडा कर छोड़ देने की गुजारिश करने लगा. एक गाँववाले ने जेब से एक गोटी निकाली और बोला चल गोटी फेंक, 1 से 5 तक आया तो पिटेगा आतंकवादी और 6 आया तो दूसरे गाँववाले ने उसके पिछवाड़े पर जोर की लात मारी और बोला साले कभी लूडो नहीं खेला क्या 6 आया तो गोटी दुबारा फेंकनी पड़ेगी 😁😭😤😄।

  • Owner तुम स्नानघर में क्यू घुस आए, क्या तुम्हे पता नही था की मैं नहा रहा हूँ pappu हज़ूर ग़लती हो गयी, में समझा था बेगम साहिबा है😅😊😎.

  • Teacher बच्चों अगर तुमने आवाज़ किया तो में बाहर चला जाऊंगा एक child teacher आप यहीं पर बैठे रहें , हम बाहर चले जाते है 😥😎😘|

  • जो तुझे हो पसंद वोही बात कहेंगे, तुम day को अगर night कहो तो night कहेंगे क्यूंकी paglo से बहस नही की जा सकती😥😋😍