Funny Jokes




    Funny Jokes In Hindi


  • एक बार समुद्र में एक जहाज डूब गया लेकिन उसमें से गोलू नाम का एक आदमी बच गया। गोलू तैरते हुए एक टापू पर पहुंच गया। महीने दो महीने बाद उसने तय किया कि यहाँ से निकलने के लिए लकड़ी की नाव बनानी चाहिए। इसके लिए गोलू ने लकड़ी इकठ्ठा की और सुबह-सुबह नाव बनाने की तैयारी कर रहा था। तभी एक बहुत ही खूबसूरत लड़की समुद्र से बह कर टापू पर आ गई। उसे देखकर गोलू तुरंत ही नाव के बदले पलंग बनाने लगा। (नोट : स्त्री हमारे मनसूबे को एक ही पल मे बदल सकती है...😍😞😍

  • संता ज्योतिषी के पास गया। ज्योतिषी- तेरा नाम संता है? संता- हां जी महाराज ज्योतिषी- तुझे दो लड़की और एक लड़का है? संता- जी जी महाराज ज्योतिषी- तूने अभी 10 किलो चावल खरीदने हैं? संता- ओए होए महाराज जी तुस्सी तो अंतर्यामी हो ज्योतिषी- अगली बार आना तो कुंडली लाना, राशन कार्ड नहीं..😃😅.😀!

  • एक बहानेबाज कर्मचारी का दादा उस के दफ़तर में जा कर उस के बाँस से बोला, " इस दफ़तर मे सुनिल नाम का व्यक्ति कार्य करता है, मुझे उस से मिलना है, वह मेरा पोता है। बाँस ने मुस्करा कर कहा, " मुझे अफ़सोस है, आप देर से आए है, वह आप के आर्थी को कंधा देने के लिए छुट्टी लेकर जा चुका है...😀😆😄।


  • परीक्षा के परिणाम आने से कुछ दिन पहले संता ने अपने बेटे पप्पू को बुलाया और कहा, ” पप्पू अगर इस बार तुम परीक्षा में पास नहीं हुए तो मुझे पापा मत कहना। कुछ दिन बाद पप्पू का परीक्षा परिणाम आ गया तो वह अपनी अंक तालिका लेकर घर पहुंचा। संता: हाँ तो बेटा पप्पू रिजल्ट कैसा रहा? पप्पू: दिमाग का दही मत कर संता तू अब बाप कहलाने के लायक नहीं रहा..😀😅😃।

  • दुकानदार : मैंने आपको दुकान की एक-एक चप्पल दिखा दी, अब तो एक भी बाकी नहीं है। महिला : वो सामने वाले डिब्बे में क्या है? दुकानदार : बहन, रहम कर थोड़ा, उसमें मेरा LUNCH है😍😍

  • एक man ने अपने son को दर्जी का काम सीखने को बिठाया -- man दो months तुम्हें काम सीखते हो गए -- इन दो months में तुमने क्या सीखा ? बेटे ने जवाब दिया - गला काटना सीख गया हूं , अब जेब काटना सीख रहा हूं 😧😞😭!!?