Madam Jokes




    Madam Jokes In Hindi


  • खुद पर खूबसूरती का घमंड करने वाली, लड़कियों का दिल उस वक़्त टूट जाता है, जब जब उसके घर वाले लोग "राजपाल यादव" जैसे दिखने वाले लड़के से उसकी शादी तय कर देते है...😯😪😴।

  • एक बार एक नवनियुक्त शिक्षिका बच्चों से परिचय करते हुए उनसे उनके बारे में जानकारी ले रही थी, सभी बच्चों से सवाल करते-करते अचानक वह पप्पू के paas पहुंची और उस से पूछा,” तुम्हारा नाम क्या है? पप्पू: जी mera नाम पप्पू है। शिक्षिका: अच्छा तो बेटा पप्पू tum कहाँ पैदा हुए थे? पप्पू: जी तिरुवनंतपुरम में। शिक्षिका acha तो क्या तुम तिरुवनंतपुरम की स्पेलींग बता सकते हो? पप्पू कुछ देर सोचता रहा और फिर शिक्षिका से बोला, मैडम जी मुझे लगता है कि मैं गोवा (Goa) में पैदा हुआ था...😪😯😛😜।

  • मैडम क्लास में लैक्चर दे रही थीं, तभी उन्होंने देखा की एक स्टूडेंट सो रहा है.. मैडम: अमित तुम क्लास में सो क्यूं रहे हो? अमित: मैडम वो क्या है कि आपकी आवाज इतनी मीठी है कि मुझे नींद आ गई। मैडम: अच्छा, तो फिर ये दूसरे स्टूडेंट क्यों नहीं सो रहे? अमित: वो आपको सुन नहीं रहे मैम..😉😫😆

  • लड़की: पड़ोस वाली आंटी मुझे बहुत तंग करती थीं। जब भी किसी की शादी होती वो मेरे गाल खींच कहती: अब तुम्हारी बारी है। फिर मैंने उनकी आदत खत्म करवा दी। दोस्त: कैसे। लड़की: जब कोई मर जाता तो मैं उनके गाल खींच कर कहती अब आप की बारी है...😃😫😆।

  • Madam किसी ऐसे द्रव्य का नाम बताओं जिसे जमा नहीं सकते ? स्टुडेन्ट : गरम पानी Madam कौन से महिने में 28 दिन होते है स्टुडेन्ट मैडम वो तो हर महिने में होते है मैडम (गुस्से में) : जा बाहर जाकर लाईन में सबसे आखीर में खड़े हो जा थोड़ी देर बाद मैडम (गुस्से में) तुझे मैंने कहा था न सबसे आखीर में खड़ा हो जा. स्टुडेन्ट Madam, पर उस जगह पर पहेले से ही कोई ख़ड़ा है...😪😴😉!!

  • Madam नालायक पढ़ ले कभी तुने अपनी कोई बुक खोल के देखी है? संजू : हाँ मैं रोज़ खोलता हूँ एक बुक! Madam कौन सी? संजू : फेसबुक...😃😯😪

  • पुलिस वाले दरवाजा खटखटाते है मैडम: कौन ? जी हम पुलिस है। आपके पति का एक्सिडेंट हो गया है उनके ऊपर से गाडी गुजर गई है वो एकदम पापड़ बन गए है ! मैडम: तो दरवाजा खोलने की क्या जरुरत है नीचे से ही सरका दो...😪😫😪

  • Madam तुम पढ़ने में ध्यान क्यों नहीं देते हो? स्टूडेंट : क्योंकि पढाई सिर्फ दो वजहों से की जाती है पहला कारण :डर से दूसरा कारण : शौख़ से और,बिना वजह के शौख हम रखते नहीं और डरते तो किसी के बाप से नहीं....😪😆😯।

  • पुराने ज़माने में औरतें अपने पति का नाम नहीं लेती थी। दो औरतें बात कर रही थीं। उन में से एक औरत के पति का नाम धनिया था। पहली औरत: बहन आज खाने में क्या बनाई हो? दूसरी औरत: दाल-चावल, सब्ज़ी और पप्पू के पापा की चटनी...😃😯😪

  • एक पत्नी को अपने पति पर शक था कि उसका चक्कर उसकी नौकरानी के साथ चला है उसने उसे रंगे हाथों पकड़ने के लिए एक तरकीब सोची! एक दिन उसने अपनी नौकरानी को छुट्टी देकर घर भेज दिया फिर वह अपने पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए चुपके से नौकरानी के कमरे में चली गयी और चुपचाप वहां soo गयी, कमरे में बिल्कुल अँधेरा था और वह चुपचाप रह कर इन्तजार करने लगी! थोड़ी देर बाद उसे किसी के aane की आहट सुनाई दी वह बिना koi आवाज किये सोने का नाटक करने लगी! तभी कोई उसके साथ बिस्तर पर आ गया जब वह उसको छूने लगा तो उसने एकदम से लाईट जला दी और हैरान हो गयी! मुझे विश्वास नहीं हो रहा मैडम नौकर ने थोड़ा खुश होते हुए कहा...😪😉😜😃।