Sports Jokes




    Sports Jokes In Hindi


  • बस एक लड़के की नजर पीछे की सीट पर बैठी लड़की पर पड़ी लड़का पहचाना मुझे लड़की नहीं तो लड़का अरे हम दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे लड़की पढ़ती तो मैं थी तू तो रोज मुर्गा ही बनता था हो गयी न चौड़े में बेज्जती…😄😂😂।

  • खुबसूरत सेक्रेटरी गुस्से में गालियां देते हुए बॉस के केबिन से बाहर निकली साथियों ने पुछा, “अरे, क्या हो गया? सेक्रेटरी : कमीना पुछ रहा था कि शाम को फ्री हो साथी : फिर सेक्रेटरी : जब कहा कि, हां हूं तो Harami ने 60 पेज की टाइपिंग करने को दे दी..😚😥😮।

  • एक आश्रम में दस साधु दस चटाई पर बैठे थे तभी एक आदमी आया और सबसे बड़े साधु से पूछा: बाबा, बीवी कंट्रोल नहीं होती, क्या करूं साधु (छोटे साधु से): एक चटाई और लगा इस भाई के लिए..😚😥

  • लड़की वाले लड़का देखने आये लड़की आपको किसमें इंटरेस्ट है ? लड़का क्रिकेट , लड़की -वाओ , लड़की और किसमें इंटरेस्ट है ? लड़का फुटबॉल , लड़की वाह आप तो अच्छे खिलाड़ी लगते हैं , लड़का जी नहीं , मैं तो सट्टा लगता हूँ😀😄😂।

  • मित्रो एक बार फिर हम लाए हैं आपके लिए मजेदार जोक्स। जिन्हें पढ़कर आप हंसी से लोट पोट हो जाएंगे नंदू- पापा मुझे डी जे खरीदकर दो पापा- नहीं दूंगा तू लोगो को तंग करेगा नंदू- नहीं पापा, मैं किसी को तंग नही करूँगा जब सब सो जायेंगे तब मैं बजाऊंगा।😀😄😂।

  • एक बार पति और उसकी पत्नी फैसला करते हैं कि हम रोमांस करने के बाद गुल्लक में पैसा डालेंगे एक महीने के बाद पति-पत्नी गुल्लक खोलते हैं पति- मैंने तो 10 के नोट डाले थे लेकिन इसमें 100, 500, 50 रुपए के नोट कैसे निकले पत्नी- हर कोई तुम्हारी तरह कंजूस नहीं होता पागल कही के..😴😛😌

  • एक बार एक लड़का पार्क में बैठा हुआ बड़े ही रोमांटिक मूड में अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इज़हार कर रहा होता है! लड़का: "जानू मैं प्यार की ऊंचाई और इश्क की गहराई को देखना और छुना चाहता हूँ! लड़की: "तुम इतना शर्माते क्यों हो! लड़की कि बात सुन लड़का हैरान रह जाता है और लड़की से कहता है," मैं कहाँ शर्माता हूँ, देखो मैंने कितना खुल के अपने प्यार का इज़हार कर दिया! लड़के कि बात सुन लड़की भड़कती हुई कहती है, " घंटा खुल के प्यार का इज़हार कर दिया, सीधा-सीधा बोल ना रोमांस करने दो...😐😂😁!!