Pandit Jokes




    Pandit Jokes In Hindi


  • एक बार एक आदिवासी बाप-बेटा शिकार पे गए। एक पतली सी औरत को देख कर बेटे ने पूछा, "पापा इसे खा ले? पिता: नहीं इस से हम दोनों का पेट नहीं भरेगा। आगे गए तो एक मोटी औरत नज़र आई। बेटा: पापा इसे खा ले? पिता: नहीं, इस में मोटापा बहुत है, कोलेस्ट्रॉल बढ़ जायेगा। भूख से निढाल बच्चे को एक बहुत सुन्दर लड़की नज़र आई। बेटा: पापा, ये बिलकुल ठीक है इसे खा लेते है। पिता: "नहीं बेटा, इसे घर ले जाते है और तेरी मम्मी को खा लेते है.😛😜😝😒

  • एक पण्डित प्रवचन दे रहे थे - जिंदगी में बहुत सी चीजों के लिए आदमी चाहता है कि वो देर से हो मगर वो जल्दी हो जाती हैं और बहुत सी चीजों को चाहता है कि जल्दी हो जाय मगर वो देर से होती हैं बताओ इसका कोई उदाहरण है. एक भक्त बोला बाबा जी "शादी और तलाक.😉😋😉

  • मालकिन के नीचे पहनने के कपड़े गुम हो गए।इस पर वो अपनी कामवाली को दोष दे रही थी कि यह उस ने चुराई है। पर कामवाली बार बार कह रही थी कि उसने नहीं देखी और ना ही चुराई है। उनका यह शोर सुनकर घर का मालिक जो अभी बाथ रूम से निकला था, पास आया और बोला कि यह क्या शोर हो रहा है। मालकिन ने कहा कि मेरी नई पेंटी नहीं मिल रही और मुझे पूरा शक कि वो इसने चुराई है । इस पर कामवाली ने कहा कि मैडम मैंने नहीं चुराई फिर भी आपको यकीन नहीं आता तो आप साहिब जी से पूछ लो कि मैंने कभी पेंटी पहनी है क्या….?😋😎😍।

  • Pundit जी हवन करते time एक चम्मच घी आग में ङालते और ek चम्मच घी अपने ङिबबे में ङालते जा rhe थे पास बैठे apne एडमिन साहब चिल्लाकर बोले, घृतम चोरम, घृतम चोरम ! पंडीत जी एडमिन साहब ko चुप कराते हुए बोले, पुत्र ना कर शोरम, na कर शोरम...! आधा तोरम, आधा मोरम ॐ स्वाह ॐ स्वाह ॐ स्वाह..😊😍😘!!!

  • एक चोर एक अमीर आदमी के घर में चोरी करने के लिए जाता है। जब वह चोर तिजोरी के पास पहुंचता तो उसने देखा कि तिजोरी पर लिखा था, तिजोरी को तोड़ने की जरुरत नहीं है। 452 नंबर प्रेस करके सामने वाला बटन दबाओ, तिजोरी अपने आप ही खुल जायेगी। उस चोर ने जैसे ही बटन दबाया जोर से अलार्म बजा और पुलिस आ गई। चोर जाते-जाते सेठ से बोला, तुम्हारी वजह से आज से मेरा इंसानियत से विश्वास उठ गया है।😊😋😋।